5 months ago#1
Joined:06-12-2016Reputation:0
Posts: 166 Threads: 19
Points:2730Position:PV1

मेरी पत्नी मौ के साथ छुट्टी पर बलात्कार

मेरी पत्नी मौ के साथ छुट्टी पर सामूहिक बलात्कार

by Cupid June 2010

यह कहना मुश्किल है कि यह कैसे शुरू हुआ, लेकिन समुद्र तट पर तीन युवकों के साथ एक छोटी सी बहस ने मेरी हॉट सेक्सी पत्नी को हाल ही में समुद्र के किनारे की छुट्टी के दौरान मुश्किल में डाल दिया था। एक देर शाम को टहलते हुए, मौ आशिक नाम के एक बहुत छोटे लड़के से टकरा गई और उसके साथ मैत्रीपूर्ण बातचीत करने लगी। पतली स्ट्रैप वाली साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में मऊ हॉट लग रही थी और अच्छे दिखने वाले युवक के साथ फ्लर्ट कर रही थी। आशिक ने उसकी छेड़खानी को गलत समझा और उसे छूने और चूमने की कोशिश की और मौ ने गुस्सा दिखाया। अन्य लोगों के आने पर आशिक ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में दो अन्य युवकों के साथ आया जब मौ एक बड़े ताड़ के बगीचे के पास अकेला था। उन्होंने उसकी सेक्सी रिवीलिंग साड़ी और डीप क्लीवेज बैकलेस ब्लाउज पर कमेंट करना शुरू कर दिया और उसे टटोलना शुरू कर दिया।


मौ ने विरोध किया लेकिन तीनों ने अपनी टटोलना बढ़ा दी और उसने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया। इससे वे सचमुच क्रोधित हो उठे और उन्होंने उसकी छाती को पकड़ लिया और उसके चेहरे पर जोर से थप्पड़ मारा जिससे वह दर्द से कराह उठी और उसके स्तनों और गांड को सहलाने लगे। उसने सोचा कि अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित न करें जो उसका फायदा उठा सकते हैं या उसका अपमान देख सकते हैं और इन लोगों को अपनी टटोलने और चले जाने देने का फैसला किया। लेकिन वो तीन लड़के जो सिर्फ उसे परेशान करने आए थे, अब ये देखकर भड़क गए थे कि एक मिल्फ़ एमओ कितनी हॉट थी। उसका लंड उसके नग्न सेक्स मांस को देखकर और महसूस करके अपनी पैंट में ज़ोर से भड़क रहा था और उसे और आगे ले जाना चाहता था।


5 months ago#2
Joined:06-12-2016Reputation:0
Posts: 166 Threads: 19
Points:2730Position:PV1

मऊ ने उनकी आँखों में दीवानगी देखी और मुक्त होने के लिए संघर्ष किया। लेकिन आशिक और अन्य दो आदमी, इसराफिल जिस आदमी को उसने थप्पड़ मारा और मेहदी ने जल्दी से एमओ पर काबू पा लिया और उसे एक चाय की दुकान के पीछे एक झोंपड़ी में ले गया। एक बार जब वे अंदर गए, तो उन्होंने उसके पेट, स्तनों और नितंबों को लगातार टटोलना शुरू कर दिया, आशिक हर समय मौ को जोर से चूमती रही और उसके रूबी लाल लिपस्टिक से ढके होंठों को चूसती रही। इसराफिल ने अपने ब्लाउज और पेटीकोट के बीच दिखाई देने वाले नंगे मांस को लगातार पकड़कर खुद को खुश किया, जबकि मेहदी ने अपना पूरा ध्यान अपनी गांड और बाएं स्तन पर दिया, दाहिना स्तन आशिक द्वारा विशेष रूप से उसे चूमते हुए पकड़ा गया।


तीन मजबूत युवकों के दबाव में, मौ विरोध करने में असमर्थ थी। अधिक चिंता की बात यह है कि वह पहले से ही महसूस कर रही थी कि उसका रस बह रहा है और उसके निप्पल सीधे हो गए हैं और अश्लील आकार के सख्त हो गए हैं जो स्पष्ट रूप से उसके ब्लाउज पर देखे और महसूस किए जा सकते हैं। उसने ब्रा नहीं पहनी थी क्योंकि ब्लाउज बहुत टाइट था और तीनों युवक उसके बड़े स्तन का पूरा उपयोग कर रहे थे।


मऊ ने महसूस किया कि उसकी यौन इच्छाएँ उस पर हावी हो गई हैं और लगभग ऐसा महसूस हुआ कि लड़कों को चिल्लाना बंद कर देना चाहिए और अभी काम पर लग जाना चाहिए। वह इस सोच पर बुरी तरह लज्जित हुई और खुद को कुल फूहड़ महसूस कर रही थी। लेकिन लड़कों ने उसके लिए आसान कर दिया। अपने जंगली टटोलने में लड़कों ने पहले ही उसकी साड़ी उतार दी थी और अब आशिक ने जल्दी से उसका मुंह बंद कर दिया, इसराफिल ने उसके बड़े नंगे स्तनों को बाहर निकालने के लिए उसका ब्लाउज उतार दिया, जबकि मेहदी ने उसके सिर पर हाथ उठाया और उसकी कलाई एक साथ बांध दी।


मऊ अब लाचारी से बंधी हुई, बंधी हुई और अपने ढीले 43 वर्षीय स्तनों के साथ लड़कों के खुले दृश्य में दो आमों की तरह लटकी हुई खड़ी थी। उसे बंदी बनाने वालों को अब आराम मिल गया था कि वह बंधी हुई थी और उसके फिगर और उसके स्तनों की प्रशंसा और प्रशंसा करने लगी। उसने महसूस किया कि उसकी शर्म बढ़ रही है क्योंकि इसराफिल ने अपनी गाँठ खोली और उसका पेटीकोट उसके गोल बट गाल और नंगी नग्न बिल्ली को उजागर करते हुए जमीन पर फिसल गया।



5 months ago#3
Joined:06-12-2016Reputation:0
Posts: 166 Threads: 19
Points:2730Position:PV1

लोग यह कहते हुए हँसे कि एक अच्छी महिला की तरह दिखने वाली सार्वजनिक जगहों पर एक कुतिया मौ जा रही थी, लेकिन बिना ब्रा या पैंटी के और सेक्स के लिए उठाए जाने के योग्य थी। इसने उसके डर की पुष्टि की। ये लोग उसके साथ बलात्कार करने जा रहे थे और वह उन्हें रोकने में असमर्थ थी। कम से कम वे इसे निजी जगह पर कर रहे हैं और कोई नहीं देख रहा है। वह चाहती थी कि वे चुप रहें क्योंकि वह वैसे भी शोर नहीं करना चाहती थी, इस डर से कि अन्य लोग भी उसे इस शर्मनाक स्थिति में पाएंगे और उसके बलात्कार के बारे में जानेंगे। मऊ ने मन ही मन सोचा कि लड़कों को वह करने देना जो वे चाहते हैं और आशा करते हैं कि किसी को पता न चले।


इस समय में तीनों लड़कों ने नग्न अवस्था में कपड़े उतार दिए थे और इसलिए मौ अब उस झोंपड़ी में तीन कठोर लंडों के साथ अकेली और नग्न थी। आशिक ने आगे आकर उसके स्तनों की मुट्ठी पकड़ ली और उसके निप्पलों को जोर से चूसने लगा। उसने मऊ को फर्श पर पड़े छोटे गंदे गद्दे पर लिटा दिया और उसकी टांगों को चौड़ा कर दिया। मो के साथ रेप करने की हड़बड़ी में आशिक को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उसने अपनी टांगें फैलाने में जरा सा भी विरोध नहीं किया।


आशिक ने अपना लंड उसकी गीली चूत के पास खड़ा किया और जोर से अंदर डाला। वह कुछ जोर के साथ अंदर आया और फिर तेजी से अंदर और बाहर जाने लगा। उसने शक्ति को चूसकर और उसके निप्पलों को जोर से काटकर मौ के साथ बलात्कार किया।


मौ पूरी तरह से नग्न होकर लेट गई और फैल गई और महसूस किया कि उसका बलात्कारी उसके ऊपर और नीचे हिल रहा है और उसके तंग योनी में अपने लोहे के सख्त लंड को महसूस किया। आशिक की अथक चुदाई की खुशी से उसकी चूत की दीवारें धड़क रही थीं और वह यह देखने में मदद नहीं कर सकती थी कि आशिक वास्तव में काफी अच्छा कमीने वाला था, भले ही वह वास्तव में उसका बलात्कार कर रहा हो।


5 months ago#4
Joined:06-12-2016Reputation:0
Posts: 166 Threads: 19
Points:2730Position:PV1

मौ ने आशिक के दाढ़ी वाले चेहरे को पागल वासना के साथ देखा, उसके बड़े उभरे हुए निपल्स को नीचे देखा और फिर से उसके स्तनों को चूसने के लिए नीचे झुक गया। उसने महसूस किया कि उसकी सांस और मुंह उसके इरोला के चारों ओर बंद हो गया है और फिर उसके गर्म चिपचिपा थूक को महसूस किया क्योंकि उसके पूरे निप्पल और इरोला को चूसा गया और आशिक के मुंह में गायब हो गया। उसने महसूस किया कि उसकी जीभ उसके पूरे निप्पल का पता लगाती है और फिर उसके दांत उसके चारों ओर बंद हो जाते हैं और फिर एक तेज दर्द और एक ही समय में उसकी सूजन और उत्तेजित स्तन पर अत्यधिक आनंद आता है।


मेहदी ने हंसते हुए कहा, "आशिक के धूतों को इतना थूक मत दो, हम उसे भी साफ करना चाहते हैं।" मऊ को एहसास हुआ कि उसकी परीक्षा अभी शुरू हुई थी। यह स्पष्ट था कि तीन उपद्रवी उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के लिए थे। तीन कुंवारे युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने की सोच से ही मो डर गया और उत्साहित हो गया। आखिरकार, जबकि तीनों लड़के बड़े हो चुके थे, वे उससे बहुत छोटे थे और वह हैरान थी कि वे उसके लिए इतनी लालायित थे कि उन्होंने उसके साथ बलात्कार करने का जोखिम उठाया।


लेकिन मऊ के पास सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं था क्योंकि उसका दिमाग और शरीर आशिक के लोहे के कड़े पोल को उसके तंग शादीशुदा चुदाई के छेद में बांधकर जवाब देता रहा। उसने अपने शरीर को जाने दिया और अपने बलात्कारी के बड़े लंड पर संभोग किया। शुक्र है कि आशिक ने इसे नोटिस नहीं किया और शायद उसे मुक्त होने के लिए हिलना-डुलना समझ में आया। तो वह पहले की तरह उसकी योनी को बेरहमी से पीटता रहा।



5 months ago#5
Joined:06-12-2016Reputation:0
Posts: 166 Threads: 19
Points:2730Position:PV1

आशिक को मऊ के साथ बलात्कार करने में इतना मज़ा आ रहा था कि वह और अधिक समय तक चलना चाहता था लेकिन इसराफिल और मेहदी बेचैन हो रहे थे और आगे आए और एक-एक चूची पकड़ ली और अपने उग्र कठोर लंड को सहलाया।


मौ को नहीं पता था कि वह व्यथित या उत्तेजित महसूस करे कि उसका शरीर एक ही समय में तीन अलग-अलग पुरुषों को प्रसन्न कर रहा था। यौन उत्तेजना उसके लिए बहुत अधिक हो गई और उसने तीन लोगों द्वारा आनंद लेते हुए अपने नग्न फ्रेम के माध्यम से एक और संभोग की लहर महसूस की।


मौ ने अपनी आँखें बंद कर लीं और आशिक और उसकी चुदाई पर ध्यान केंद्रित किया। वह महसूस कर सकती थी कि वह भारी सांस ले रहा है और उसके स्ट्रोक अधिक उन्मत्त और कठोर और अनिश्चित हो रहे हैं और वह जानती थी कि वह सहने वाला था। निश्चित रूप से उसने उसे घुरघुराना सुना और अचानक उसका लंड जोर से मारना बंद कर दिया।


मऊ ने महसूस किया कि आशिक ने अपने लंड को अपनी योनी के अंदर जितना संभव हो उतना गहरा धक्का दिया, जब तक कि यह उसके गर्भाशय ग्रीवा को छू नहीं गया। जब आशिक ने अपने असुरक्षित गर्भ में अपने गर्म उबलते शुक्राणुओं के गैलन की तरह गोली मार दी, तो उसने अपने पेट के अंदर अचानक गर्माहट महसूस की।


मऊ ने महसूस किया कि वह गद्दे पर नग्न, बलात्कार और शुक्राणुओं से भरी हुई उसके द्वारा जलती हुई शर्मिंदगी महसूस कर रही थी। उसकी शिक्षा और हैसियत का इन युवा ठगों के लिए कोई मतलब नहीं था, उन्होंने उसे केवल एक नग्न महिला के रूप में देखा, जो अपने विकृत सुखों के लिए बलात्कार की गुड़िया के रूप में इस्तेमाल होने की प्रतीक्षा कर रही थी।


उसकी तीव्र शर्म ने उसे विकृत यौन सुख दिया। उसने महसूस किया कि आशिक उससे बाहर निकल रहा है और उसने नीचे देखा कि उसका लंड उसकी चूत से बाहर निकल रहा है और उसके मोटे सफेद शुक्राणु टपक रहे हैं। जब उसने देखा कि आशिक के बच्चे की बड़ी मात्रा में बीज उसकी ही चूत से रिसते हैं तो उसे कामोन्माद का अनुभव होता है।



5 months ago#6
Joined:06-12-2016Reputation:0
Posts: 166 Threads: 19
Points:2730Position:PV1

मऊ उस पल का स्वाद लेना चाहती थी, लेकिन तुरंत ही इसराफिल अपनी फैली हुई टांगों के बीच में कूद गई थी और अब मऊ को लगा कि उसका दूसरा बलात्कारी अपने वीर्यपूर्ण लंड से उसके भीतर के सबसे निजी अंगों में घुस गया है। उसने महसूस किया कि वह उसके स्तनों को दबाता है, इस्तेमाल करता है और गाली देता है, चूसता है, काटता है, चुटकी लेता है और अपनी इच्छा से उसके निपल्स को खींचता है।


इसराफिल एक कुल ठग निकला, मऊ के साथ बलात्कार किया और उसकी योनी को कई कामोत्तेजनाओं तक पहुँचाया। उसने उसके स्तनों को थप्पड़ मारा और यहां तक ​​कि उसके चेहरे पर कई बार थप्पड़ भी मारे, जो उसकी बढ़ी हुई यौन अवस्था में वह वास्तव में आनंद लेती थी। उसने कई बार उसे रांडी और कुटिया को फोन किया और एमओ को बताया कि वह पहले उसे थप्पड़ मारने के लिए बलात्कार के योग्य है।


लेकिन उस समय मौ को इस बात की परवाह नहीं थी कि पहले क्या हुआ था या कौन उसे थप्पड़ मार रहा था। उसका सारा ध्यान मॉन्स्टर कॉक पर था जो उसके तंग शादीशुदा चुदाई के छेद को तेज़ कर रहा था, वह उस लंड के हर हिस्से को अपनी योनी की दीवारों और बिल्ली के क्षेत्र, सिर, शाफ्ट और बालों वाले आधार के अंदर महसूस कर सकती थी। वह अपनी बड़ी गेंद की थैली को अपने गधे को हर मुर्गा जोर से जोर से फेंकने के लिए महसूस कर सकती थी।


मऊ को लगा कि इसराफिल सदियों से उसके साथ बलात्कार कर रहा है, लेकिन केवल 5 मिनट में ही उसे लगा कि उसका शरीर तना हुआ है क्योंकि उसने जोर से छींटे की आवाज के साथ समाप्त किया। फिर से उसे अपने पेट के अंदर चिपचिपी गर्मी महसूस हुई क्योंकि इसराफिल ने अपने गर्भ में शुक्राणु बनाने वाले बच्चे को फेंक दिया।


इसराफिल ने अपना लंगड़ा मुर्गा बाहर निकाला और मेहदी के लिए रास्ता बनाने से पहले एमओयू को चेहरे पर एक आखिरी थप्पड़ मारा। मो को एहसास हुआ कि उसे जल्द ही आराम नहीं मिल रहा था क्योंकि उसके स्तनों और निपल्स पर फिर से एक नया हमला शुरू हुआ।


मेहदी अन्य दो की तुलना में सज्जन था और बल से अधिक जुनून के साथ एमओ के साथ बलात्कार किया। वह लंबे समय तक नहीं टिके लेकिन वापस लेने से पहले शुक्राणु का सबसे बड़ा भार उसकी चूत में डाल दिया।


तीनों लोग हँसे, रम पिया और मऊ के साथ सिगरेट जलाई, जो अभी भी नग्न अवस्था में थी, उनके पसीने की तीखी गंध आ रही थी और उसकी चूत से उसके क्रूर सामूहिक बलात्कार के बाद उनके शुक्राणुओं की अंतहीन धाराएँ रिस रही थीं।




  What's going on
   Active Moderators
  Online Users
All times are GMT +5.5. The time now is 2022-05-23 02:18:11
Log Out ?

Are you sure you want to log out?

Press No if youwant to continue work. Press Yes to logout current user.